02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: समस्तीपुर में भीषण अग्निकांड, 30 आशियाने राख, एक बच्चे की जिंदा जलकर मौत

Share This Post:

BIHAR: समस्तीपुर में भीषण आग लगने की वजह से 30 घर जलकर राख हो गए जबकि जिंदा जल जाने की वजह से एक मासूम की भी मौत हो गई. जिले के विद्यापति नगर में में लगी इस आग में लाखों रुपये की संपत्ति भी जलकर खाक हो गई.

इलाके में आग लगने की वजह से कई मवेशियों की भी जलकर मौत हो गई है. बता दें कि विद्यापति नगर प्रखंड के गढ़सिसई गांव में शॉर्ट सर्किट से उठी चिंगारी ने भीषण आग का रूप ले लिया और ऐसा तांडव मचाया कि देखते ही देखते 30 घर जलकर राख हो गए.

आग लगने की वजह से तीन रसोई गैस सिलेंडर में जबरदस्त धमाका हुआ जिसके बाद स्थिति और खराब हो गई और इसने कई घरों को अपनी जद में ले लिया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में जुटे ग्रामीण आग की भयावहता के सामने बेबस नजर आ रहे थे. आग लगने की इस घटना के दौरान घर में सो रहे श्रवण कुमार राम के तीन वर्षीय बेटे अंशु कुमार की जिंदा जलकर मौत हो गयी.

आग लगने की खबर मिलने के बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बाद में फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया जिसके बाद आग की तपिश को कम किया जा सका.