01-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटनाः छह दिन से लापता बच्ची की नाले में मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: छह दिनों से लापता चार वर्षीय बच्ची का शव नाले से बरामद किया गया है। शव मिलने की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ लग गई। बच्ची की मौत की जानकारी मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची बाइपास पुलिस ने गड्ढे से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया। गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा। बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी धवलपुरा, ग्वालटोली के रहने वाले कल्लू यादव की चार साल की बच्ची ज्ञानसी दस फरवरी को अपनी दादी अनिता देवी के साथ पास में ही एक शादी समारोह में गई थी। यहां से लौटने के के दौरान ही वह गायब हो गयी थी।

परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चलने पर 11 फरवरी को उसके गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। बाइपास पुलिस आसपास के इलाकों में बच्ची की तलाश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। इधर बुधवार की शाम धवलपुरा मठ के पास पानी से भरे गड्ढे से उसका शव बरामद किया गया। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

गला दबाकर हत्या करने की आशंका

आसपास के लोगों ने बच्ची की हत्या की आशंका जताई है। लोगों को कहना है कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गयी है और फिर शव को गड़ढे में लाकर फेंका गया है। बाइपास थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि परिजनों की आशंका पर करमलीचक का रहने वाला संदिग्ध युवक आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चल जाएगा। पुलिस ने डॉग स्कायड की टीम की मदद से घटना का पता लगा रही है।