25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

मां ने बाजार ले जाने से किया इनकार, तो हॉस्टल की 5वीं मंजिल से कूदने लगा दूसरी कक्षा का छात्र, यूं बची जान

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: शहर के बंजारी रोड स्थित ज्ञानलोक आवासीय विद्यालय के दूसरी कक्षा के छात्र ने मंगलवार की शाम हाइवोल्टेड ड्रामा किया. हॉस्टल के छात्र सिर्फ इसलिए स्कूल की पांच मंजिला इमारत से लटक गया कि उसे बाजार घूमाने के लिए उसकी मां लेकर नहीं गयी. करीब डेढ़ घंटे तक जान जोखिम में डालकर हॉस्टल की छत से लटका रहा. पुलिस की मदद से हॉस्टल के शिक्षकों ने रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल बचा लिया. अब इस पूरे घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

स्कूल की प्रिंसीपल के मुताबिक सदर प्रखंड के मानिकपुर गांव के रहनेवाले इस बच्चे की मां और मौसी मंगलवार की शाम उससे मिलने हॉस्टल आयीं थीं. छात्र ने मां और अपनी मौसी से बाजार में घूमाने का जिद किया, लेकिन दोनों ने यह कहकर मना कर दिया कि बाजार में घूमने के बहाने हॉस्टल से निकलेगा और घर भाग जायेगा, इसलिए बच्चे को हॉस्टल से बाहर लेकर जाने से इंकार कर दिया.

इस दौरान छात्र ने खूब जिद किया, उसके बाद हॉस्टल की छत से कूद जाने की धमकी भी देने लगा. छात्र की मां और मौसी को लगा कि हमेशा की तरह वह जिद कर रहा है, इसलिए दोनों हॉस्टल से बाहर निकलकर घर लौट आयीं. इसके बाद छात्र स्कूल की छत पर गया और बाउंड्री से लटक गया.

इधर, स्कूल की प्रिंसीपल ने छात्र को बचाने के लिए कोशिशें शुरू कर दी और रेस्क्यू के लिए पुलिस को सूचना दी. नगर थाने के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार के साथ रेस्क्यू टीम पहुंची, तबतक छात्र को खिड़की के सहारे रेस्क्यू कर बचा लिया गया.