28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

मुजफ्फरपुर: दुपट्टे का फंदा बनाया और पंखे से लटक कर छात्रा ने कर ली सुसाइड, CA की कर रही थी तैयारी

Share This Post:

DESK: मुजफ्फरपुर के काजीमोहमद पुर थाना क्षेत्र के पंखा टोली में CA की तैयारी कर रही छात्रा ने पंखे से लटक कर जान दे दी. पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है. मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहमोहम्मदपुर थाना के पंखा टोली में CA ( चार्टर्ड एकाउंटेंट) की तैयारी कर रही छात्रा ने आत्महत्या कर ली. उसका शव बंद कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला.

छात्रा ने दुपट्टा का फंदा बनाया था. मृत युवती की पहचान अंजली जायसवाल (23) के रूप में हुई है. उसके पिता अवधेश चौधरी किराना व्यवसायी हैं. सूचना मिलने पर काजीमोहम्मदपुर थाना के सब इंस्पेक्टर शशि कुमार भगत मौके पर पहुंचे. कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था. दरवाजा तोड़वाया गया. देखा कि कमरे में युवती का लाश पंखे से झूल रही है. दुपट्टा को चाकू से काटकर लाश को नीचे उतारा गया.

युवती का हाथ और चेहरा काला पड़ चुका था. रूम की बारीकी से तलाशी ली गयी. वहां से दो मोबाइल जब्त किया गया. इसके अलावा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक यह पता नहीं चला है कि CA की तैयारी कर रही छात्रा ने किस वजह से सुसाइड किया है.