06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: लापरवाही! ड्यूटी के दौरान महिला कांस्टेबल सीख रही थी ड्राइविंग, ट्रक से टकराई बोलेरो, नालंदा की घटना

Share This Post:

NALANDA: लहेरी थाना अंतर्गत हॉस्पिटल मोड़ के पास श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में पुलिस की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान ड्यूटी में तैनात एक महिला कांस्टेबल बुरी तरह जख्मी हो गई. महिला सिपाही श्वेता की ड्यूटी 112 आपात सेवा के वाहन पर थी. ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही चालक की मदद से वाहन सीखने के लिए हॉस्पिटल मोड़ के पास श्रम कल्याण केंद्र के मैदान आई. सीखने के दौरान उसने अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई.

112 आपात की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से ट्रक के नीचे आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी की जान बाल-बाल बच गई. हालांकि महिला सिपाही श्वेता को चोट लगी है. सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है. इस मामले में ट्रक चालक राज कपूर ने बताया कि मैदान में ट्रक को खड़ा कर आराम कर रहे थे. उनका खलासी भी ट्रक के नीचे आराम कर रहा था. इसी दौरान बोलेरो आई और गाड़ी से टकरा गई. वहीं अगर ट्रक नहीं रहता तो पुलिस की गाड़ी कई लोगों को रौंद सकती थी.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

घटना के बाद अफरातफरी मच गई. ट्रक चालक जहानाबाद के कोहडीरा गांव का रहने वाला है. गाड़ी टकराने के बाद दोनों ट्रक के नीचे से निकले तब जान में जान आई. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे उन्हें उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल एक महिला कांस्टेबल जख्मी हो गई है जिनका इलाज किया जा रहा है. जांच की जा रही है.