01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बड़ी खबर: नीतीश कुमार फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, 4 दिनों से है बुखार

Share This Post:

BIHAR: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. नीतीश कुमार पिछले दो दिनों से बुखार से ग्रस्त थे. इसके बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें आज उन्हें पॉजिटिव पाया गया है. इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO Bihar) से भी मंगलवार को जानकारी दी गई है कि नीतीश कुमार कोविड पॉजिटिव (Nitish Kumar Covid Positive) हो गए हैं. सोमवार को जांच कराई गई थी. अब रिपोर्ट में उन्हें पॉजिटिव बताया गया है.

जानकारी दी गई है कोरोना वायरस (Coronavirus) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आइसोलेशन में हैं. उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है. वहीं यह भी कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने बीते दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं वो अपनी जांच करवा लें.

पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं सीएम

बता दें कि नीतीश कुमार इसके पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. 10 जनवरी 2022 को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. इसके अलावा अभी हाल ही में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम समेत कई अन्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन पर जब पीएम मोदी पटना आए तो कई मंत्री नहीं पहुंच सके थे.

राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे थे नीतीश

बता दें कि सोमवार को देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने शपथ ली थी. इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं पहुंचे थे. इसको लेकर खूब चर्चा भी हुई. अब इस बीच खबर है कि नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.