25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

कश्मीर में एक बार फिर बिहार के लोगों को बनाया निशाना, तो क्या बोले सीएम नीतीश कुमार

Share This Post:

DESK: कश्मीर में हुए आतंकियों के हमले में बिहार का सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान की पहचान मुंगेर निवासी विशाल कुमार के तौर पर हुई है. शहीद जवान का पार्थिव शरीर आज, मंगलवार को मुंगेर लाया जायेगा.

वहीं, कश्मीर में पिछले 24 घंटे के दौरान आतंकियों ने अलग-अलग जगहों पर चार आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया है. कश्मीर में हुई आतंकी घटना में बिहार के बगहा के रहने वाले पिता-पुत्र को भी गोली लगी है. सोमवार सुबह लजुरा पुलवामा में आतंकियों ने एक और हमला किया जिसमें 2 बिहारी मजदूरों (पिता-पुत्र) को गोलियों से भून दिया. आतंकियों की गोली का निशाना बने पिता-पुत्र पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से कश्मीर में नौकरी करने गए थे.

बता दें कि इन दोनों घटनाओं पर सीएम नीतीश ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि कल दो मजदूरों के घायल होने की खबर मिली थी, आज सुबह यह खबर मिली की बिहार के रहने वाले एक जवान भी आतंकी हमले में शहीद हो गया है. सीएम ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों का हरसंभव मदद करेगी.