02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पूर्णिया में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े एक व्यवसायी के स्टाफ से 30 लाख लूट, विरोध करने पर मारी गोली

Share This Post:

DESK: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है, आये दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर चले जाते है .बिहार के पूर्णिया में अपराधियों के मन में कानून और पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. शनिवार को हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े एक व्यवसायी के स्टाफ से 30 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

घटना बनमनखी थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के पास एनएच 107 (NH-107) की है. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी के स्टाफ के पैर में गोली मार दी. आनन-फानन में उसे बनमनखी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही बनमनखी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

पीड़ित सावन कुमार का कहना है कि वो देव इंटरप्राइजेज चौसा, मधेपुरा में ईंट-गिट्टी व्यवसायी का स्टाफ है. शनिवार को वो 30 लाख रुपया लेकर मोटरसाइकिल से पुरैनी से पूर्णिया जा रहा था. यहां उसको एक व्यक्ति को यह रुपये देने थे.

इस दौरान रास्ते में रेलवे गुमटी के पास पीछे से अचानक चार युवक दो मोटरसाइकिल पर आये और आगे से उसे घेर लिया. इस दौरान अपराधियों ने उसको रोक दिया और पास से रुपए छीनने लगे. सावन ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.