29-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना में एक बेटे की करतूत सून कांप उठे लोग, मां की पहले की हत्या फिर फोड़ दी दोनों आंखें

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: पटना के गौरीचक थाना (Patna Gaurichak Thana) के मानसिंहपुर(Mansinghpur) में एक कलयुगी बेटा ने अपनी मां का सर कुचलकर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या(Son Killed mother) कर दी है. इतना ही नहीं बेटे ने मां की हत्या के बाद उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि बेटा मां से शराब पीने के लिये पैसों की मांग कर रहा था और मां ने पैसा देने से इंकार किया तो वो नाराज़ हो गया. गुरुवार की आधी रात घर में लाठी से मां के सर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया, बुढ़ी मां जमीन पर तड़प तड़पकर दम तोड़ दी. हत्या के बाद साईको बेटे ने उसकी आंखें भी निर्दयतापूर्वक फोड़ डाली. महिला के चित्कार सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो वो खून से लथपथ बुढ़ी मांग को देखकर शोर मचाने लगे. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके से पुलिस ने बेटा बीरबल को गिरफ्तार कर लिया.



गांव वालों ने बताया कि नशे का आदी हो चुका बीरबल अक्सरहा महिला नुनावती देवी से पैसे की मांग करता रहता था. गुरुवार की रात भी बिरबल अपनी मां से नशे के लिए पैसा की मांग की जब मां ने इनकार कर दिया तो लाठी-डंडों से पीटकर हत्या करने के बाद उसकी आंखें भी फोड़ डाली. गांव वालों का कहना है कि बीरबल अपनी पत्नी से भी मारपीट करता था जिससे वह अपने मायके चली गई थी. वहीं महिला नुनावती देवी के पति स्वर्गीय रामजी साव की मौत पहले ही हो चुकी है और उसका बड़ा बेटा पटना से बाहर कमाने चला गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

गौरीचक थाना की पुलिस मान सिंह पुर गांव पहुंची और हत्यारा बेटा बलवीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के क्रम में बेटा ने अपने मां के हत्या की बात स्वीकार की है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारा बेटा बलवीर कुमार को शुक्रवार को जेल भेज दिया. गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे ने बताया कि मृतक नुनावती देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि बेटा को पुलिस जेल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस को लगता है कि बीरबल ने जिस तरीके से अपने मां की निर्दयतापूर्वक हत्या की है वह साइको है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.