09-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना में पिकअप ने माँ बेटी को कुचला,मौके पर बच्ची की हुई मौत, आक्रोशितों ने जमकर किया हंगामा

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क : पटना के गौरीचक थाना (Patna Gaurichak Thana) क्षेत्र के बेलदारीचक(Beldarichak) के पास बिहटा सरमेरा हाईवे (Bihita-Sarmera Highway) पर बेलगाम रफ्तार मवेशी लोड पिकअप ने मां के साथ जा रही बच्ची को सड़क पार करने के दौरान कुचल दिया.हादसे में घटनास्थल पर ही 9 वर्षीय बच्ची की मौत के बाद उसकी मां बेहोश हो गई. वहीं ग्रामीणों ने दुर्घटना के बाद पिकअप को पकड़ा और उसके चालक को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया, टायर जलाकर आगजनी करते हुए करीब 2 घंटे तक उग्र प्रदर्शन किया.

इस दौरान लोगों ने पथराव कर कई वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले. मौके पर पहुंची गौरीचक थाना पुलिस स्थानीय समाजसेवी राजद नेता द्वारिका पासवान और अन्य लोगों के समझाने बुझाने के बाद किसी तरह सड़क जाम हटाया गया. इसके बाद पुलिस ने चालक को लोगों के कब्जे से मुक्त कराया और पिकअप को जप्त कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर यातायात सुचारू किया.

बताया जाता है कि गौरीचक थाना क्षेत्र के भखरी गांव निवासी धनंजय यादव की पत्नी अपनी बेटी मुन्नी के साथ बहन के घर बलुआचक जा रही थी. इसी दौरान सड़क पार करने के क्रम में बिहटा सरमेरा हाईवे एसएच 78 पर दुर्घटना का शिकार होकर 9 साल की मासूम की मौत हो गई. घटनास्थल पर मां की आंखों के सामने बेटी कुचलाकर मौत के मुंह में समा गई.

यह विदारक दृश्य देखकर उसकी मां वहीं बेहोश हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी करते हुए 2 घंटे तक जमकर बवाल किया. काफी मशक्कत के बाद परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. घटना के बाद मृतका की मां होश नहीं आ रहा है उधर पिता समेत अन्य परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल होने लगा.