06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना से जाते-जाते PM मोदी ने तेजस्वी यादव को कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी

Share This Post:

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार विधानसभा शताब्दी समापन समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे थे. पीएम मोदी के सामने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव बार-बार अटक रहे थे. वहीं कार्यक्रम का समापन होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत मंच पर मौजूद अन्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदा करने के लिए उनके साथ आ रहे थे. इसी दौरान प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव को कुछ ऐसा कह दिया जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल पीएम मोदी खुद को फिट रखने के लिए योगा करते हैं. और देशवासियों को भी इसकी सलाह देते हैं. ऐसे में पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को अपना वजन कम करने की सलाह दे डाली.

पटना से दिल्ली लौटने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी तो यह सुनते ही वह मुस्कुराने लगे और उनके साथ ही चलते रहे. प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान तेजस्वी यादव से उनके पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सेहत के बारे में भी जानकारी ली. दरअसल लालू यादव इन दिनों दिल्ली एम्स में भर्ती हैं. इससे पहले भी पीएम मोदी से फोन कर तेजस्वी से उनके पिता की सेहत के बारे में जानकारी ली थी.

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा शताब्दी समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया. और सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. अपने छोटे से भाषण के दौरान तेजस्वी ने पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के लिए भारत रत्न दिए जाने की मांग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की. तेजस्वी ने कहा कि हमारे राज्य के वैशाली से ही लोकतंत्र बाकी जगहों पर प्रसारित हुआ. अतः मैं आपसे आग्रह करता हूं कि School of Democracy & Legislative Studies जैसी एक संस्था बिहार में स्थापित हो. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण किया. इस दौरान कल्पतरु का पौधा लगाकर शताब्दी स्मृति उद्यान की नींव रखी.