05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पीएम मोदी आज जाएंगे देवघर, हवाई अड्डा सहित कई प्रोजेक्ट का करेंगे लोकार्पण, फिर आएंगे बिहार

Share This Post:

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड के देवघर जिले में हवाई अड्डा सहित कई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. पीएम मोदी वहां कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. देवघर में 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक भगवान भोलेनाथ का प्रमुख तीर्थ है. इसके अलावा पीएम मोदी 11.5 किमी के रोड शो में भी हिस्सा लेंगे.

इस यात्रा में पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम में पूजा अर्चना करेंगे.. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री झारखंड में 16,000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. साथ ही 401 करोड़ की लागत से बने 657 एकड़ में फैले एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इंडिगो ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह 12 जुलाई को कोलकाता-देवघर उड़ान की शुरुआत करेगी.

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि वह मंगलवार को झारखंड और बिहार का दौरा करने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, मैं विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आज झारखंड और बिहार में होने की उम्मीद कर रहा हूं. दोपहर में, मैं देवघर पहुंचूंगा जहां मैं 16,800 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री एम्स, देवघर में इन-पेशेंट डिपार्टमेंट (आईपीडी) और ऑपरेशन थिएटर सेवाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.