25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

PM मोदी का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला, चन्नी के बयान पर ताली क्यों बजायी गई, जानें पूरा मामला

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की हंसी और पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार चरणजीत सिंह के बयान पर देश में बवाल मचा हुआ है. इसकी आग बिहार तक पहुंच चुकी है. कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट चन्नी द्वारा यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ दिए बयान के बाद सियासी घमासान छिड़ गया है. सीएम नीतीश कुमार ने भी चन्नी के बयान की जमकर आलोचना की है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चन्नी के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के अबोहर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार यूपी के लोगों पर हमला क्यों. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि चन्नी के बयान पर ताली क्यों बजायी गई. पीएम ने कहा कि कांग्रेस को बिहार यूपी के लोगों से नफरत है. कांग्रेस ने हमेशा बांटने का काम किया है. वहीं पीएम ने कहा कि बिहार के लोग हर विकास में शामिल रहे हैं.

इससे पहले सीएम उम्मीदवार चन्नी के ‘भगाओ यूपी-बिहार के भैयों को’ बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब को बनाने में बिहार के लोगों की कितनी बड़ी भूमिका है, सब लोग जानते हैं. कैसे कुछ लोग इस तरह का बयान देते हैं आश्चर्य होता है. पंजाब के सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी के यूपी और बिहार के भैया को पंजाब में प्रवेश नहीं करने वाले बयान पर बिहार में लगातार विरोध जारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के अबोहर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों के साथ विश्वासघात किया है. स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने की मांग लंबे समय से लंबित थी. वे उन फाइलों पर बैठे रहे लेकिन झूठ बोलते रहे. उन्होंने कहा कि जब हमने केंद्र में अपनी सरकार बनाई, तो हमने उन सिफारिशों को लागू किया.

बता दें कि पंजाब के रूपनगर के चुनावी रैली में कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्रियंका पंजाबियों की बहू है. यूपी दे, बिहार दे, दिल्ली दे भईए आके इते राज नई कर दे. यानि कि यूपी ,बिहार और दिल्ली के लोग यहां आकर राज करते हैं. यूपी-बिहार के भइयों को पंजाब में फटकने नहीं देना है. चन्नी के इतना कहते ही जो बोले सो निहाल के नारे लगने लगते हैं. प्रियंका मुस्कुराती रहती हैं और खुद भी नारे लगाना शुरू कर देती हैं. जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है.