01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: बिहार के छपरा में फिर जहरीली शराब का कहर! पांच लोगों की गई जान, बढ़ सकता है आंकड़ा

Share This Post:

BIHAR: बिहार के सारण जिले में एक बार फिर जहरीली शराब से मौत और लोगों के बीमार होने की खबर सामने आ रही है. अब तक कुल चार की मौत हो गई है. चार अन्‍य बीमार हैं. मढ़ौरा में चार जबकि गड़खा में चार की मौत की बात सामने आ रही है. एक मृतक की पत्‍नी का कहना है कि उसने जहरीली शराब पी थी. इसके बाद मढ़ौरा में चार और की मौत हो गई. इसके बाद हड़कंप मच गया. बीमार लोगों का इलाज अस्‍पतालों में चल रहा है.

घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे हैं और मामले की जानकारी ले रहे हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. मढ़ौरा विधायक जितेंद्र राय का पैतृक आवास भुआलपुर गांव में है. जहरीली शराब पीने से मौत के शिकार हुए लोगों ने गड़खा के औढ़ा गांव निवासी करमुल्‍ला खान का बेटा अलाउद्दीन खान, मढ़ौरा थाना क्षेत्र भुवालपुर गांव निवासी देव महतो का बेटा कामेश्‍वर महतो, भीकन सिंह का बेटा रोहित कुमार सिंह और परशुराम राम के बेटे राजेंद्र राम शामिल हैं. जबकि द्वारिका महत्व के बेटे राम लायक महतो को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर किया गया है.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों छपरा में ही जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि 15 से अधिक लोगों की आंख की रोशनी जहरीली शराब पीने के बाच चली गई थी. दर्जनों लोगों को पीएमसीएच समेत अन्य अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इसी बीच वैशाली में भी तीन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी.