30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रही पुलिस बस ने तीन लोगों को कुचला, सबकी मौत, हादसे के बाद लगी आग

Share This Post:

BIHAR: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का बिहार के छपरा के सिताब दियारा में मंगलवार को कार्यक्रम था. इस दौरान कार्यक्रम समाप्त होने के बाद शाम में यहां से लौट रही पुलिस की बस ने तीन लोगों को रौंद दिया. घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई. हादसा ऐसा था कि बस और बाइक में टक्कर होने के बाद आग लग गई. बस से पुलिसकर्मियों को उतरना पड़ा. यह हादसा रिविलगंज के पास हुआ है.

100 गज तक युवक को घसीट ले गई बस

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिताब दियारा से पुलिस बस में सवार होकर जवान लौट रहे थे. छपरा-सीवान रोड पर बाइक पर सवार तीन युवकों को बस ने टक्कर मार दी. इसके बाद बस रौंदते हुए आगे चली गई. मौके पर ही मौत हो गई. बस से टक्कर के बाद एक बाइक सवार नीचे फंस गया. बस करीब 100 गज तक घसीट कर ले गई. इस दौरान बस और बाइक दोनों में आग लग गई. युवक भी जल गया. बाइक के बाद बस में आग लगी थी. इसके बाद बस से पुलिस के जवान निकल कर बाहर आ गए.

कोपा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे तीनों युवक

यह घटना रिविलगंज के देवरिया गांव के समीप की है. बाइक सवार तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है. तीनों युवक कोपा थाना क्षेत्र के पोखरभिडा गांव के रहने वाले थे. मृतकों में बाबूलाल मांझी और कुंदन मांझी शामिल हैं. वहीं तीसरे जिस शख्स की मौत हुई है उसकी पहचान देवनाथ मांझी के दामाद के रूप में की गई है. वह मगाईडीह गांव के रहने वाले था.