28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

राजधानी पटना में पुलिस की गुंडागर्दी, युवकों और महिलाओं पर जमकर बरसाईं लाठियां, जानें क्या है पूरा मामला

Share This Post:

DESK: राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिली. एक तरफ जहां नीतीश सरकार ने पुलिस को शराबबंदी का सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी दी है तो दूसरी ओर यही पुलिस वाले लोगों के बीच शराब पीकर पहुंच रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि आवाज उठाने पर युवकों और महिलाओं की पिटाई भी कर दे रहे हैं. इधर, घटना के बाद पुरानी बाईपास के लोगों ने जमकर बवाल काटा और सड़क पर आगजनी की.

अगमकुआं थाना क्षेत्र स्थित भूतनाथ इलाके की रहने वाली एक किशोरी रोते हुए भूतनाथ मोड़ के पास पहुंची. यहां लोगों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने कहा कि वो किराए में रहती थी. मां-बाप के गुजर जाने के बाद मकान मालिक ने घर खाली करने के नाम पर उसे बाहर कर दिया. इसके कारण वह इधर-उधर भटकती हुई यहां आ पहुंची.

बच्ची की बात सुनने के बाद लोगों ने इसकी सूचना अगमकुआं थाने को दी जहां थाने की पुलिस तो पहुंची लेकिन वो शराब के नशे में थी. बच्ची को ले जाने लगे तो स्थानीय लोगों ने विरोध किया. उनका कहना था कि पुलिस शराब के नशे में थी और उसके साथ महिला पुलिस भी नहीं थी. इसलिए बच्ची को पुलिस के हवाले नहीं किया. लोगों ने महिला पुलिस को बुलाने की मांग की. इस पर पुलिस भड़क गई और गुंडागर्दी पर उतारू हो गई.

इस मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने शराब की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया. कहा कि लोगों ने एक बच्ची के मिलने की सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस पहुंची थी. लोगों ने महिला पुलिस को बुलाने की मांग की थी. इतने में ही कुछ लोगों ने हमला भी कर दिया. पथराव से मामला गंभीर हो रहा था इसलिए पुलिस पीछे हटी थी. तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. आगे वरीय पदाधिकारियों के आदेश के बाद जैसा होगा वो किया जाएगा. अभी तीनों को थाने में रखा गया है.