29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: CM नीतीश की सिक्योरिटी के लिए जा रहे पुलिसवालों की बस पलटी, एक दर्जन से अधिक जवान घायल

Share This Post:

JAMUI: बिहार के जमुई में रविवार की सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. मुजफ्फरपुर से गई BMP-6 की बस पलट गई. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक जवान घायल हो गए. ये सभी जवान CM नीतीश कुमार के कार्यक्रम के लिए जा रहे थे. दरअसल जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में बीएमपी-6 बटालियन से भरा बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में बस में सवार सभी लोगों को चोट लगी जबकि एक दर्जन से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मलयपुर थाना पुलिस की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में घायल जवानों की पहचान अमरनाथ प्रसाद, अरुण कुमार, प्रेम सागर राय, दिनेश कुमार, राजेश कुमार सिंह,अरविंद कुमार,रंजन कुमार,शशि कुमार,पंकज कुमार, संजय पेटी,विमलेश कुमार सिंह, बिरजू राम, श्रीकांत प्रसाद गुप्ता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस वाहन में 32 जवान सवार थे. दरअसल जिले के खैरा प्रखंड के पकरी गांव में दिवंगत नेता नरेंद्र सिंह के शोकाकुल परिवार से मिलने सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आने वाले हैं. सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए BMP-6 पुलिस फोर्स चार बस में 130 की संख्या में मुजफ्फरपुर से जमुई पुलिस लाइन आ रहा था. इसी दौरान पुलिस का एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिर गई. इस हादसे की वजह गाड़ी के चालक को नींद आना बताया जा रहा है.

घायल जवानों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया जहां सभी की स्थिति सामान्य बताई गई है. सभी घायलों का जमुई सदर अस्पताल के सिविल सर्जन अजय भारती और रमेश पांडे द्वारा स्वास्थ्य की जानकारी ली जा रही है. पुलिस वाहन में सवार जवान रमेश कुमार सिन्हा और रसोईया बिरजू राम के मुताबिक वो लोग सीएम कार्यक्रम को लेकर मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहे थे. अचानक यह हादसा कैसे हुआ समझ में नहीं आया. वाहन में सवार सभी लोगों को कुछ न कुछ चोटें आई है.