30-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी को किया फोन, जाना लालू यादव का हालचाल, जानें कैसी है RJD सुप्रीमो की तबीयत

Share This Post:

BIHAR: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोमवार से पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती हैं. डॉक्टरों के मुताबिक़ उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में निगरानी में रखा गया है. वहीं लालू यादव की तबीयत को लेकर उनके उनके चाहने वाले व समर्थक चिंतित हैं. सभी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच पीएम मोदी ने भी लालू यादव का हाल जाना है. पीएम ने तेजस्वी को फोन कर लालू यादव के तबीयत के बारे में जानकारी ली है.

मंगलवार की रात पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के तबीयत के बारे में जानकारी ली है. पीएम ने जल्दी लालू यादव के स्वस्थ्य होने की कामना की है. वहीं तेजस्वी यादव पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से सलाह ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि जरुरत पड़ी तो दिल्ली भी ले जाया जा सकता है. इससे पहले बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने लालू प्रसाद के जल्द ठीक होने की कामना की है. साथ ही उन्होंने जरुरत पड़ने पर नीतीश सरकार को लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजने को भी कहा है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जल्द ठीक हो कर घर लौटें. राज्य सरकार को उनके स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें तुरंत दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जानी चाहिए. इससे पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और जमुई सांसद चिराग पासवान ने सोमवार को पारस अस्पताल में लालू प्रसाद से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

आज यानी मंगलवार को लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पिता से बात करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लालू गंभीर रूप से बीमार हैं. उनके नाक और मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगी है. अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान रोहिणी अपने आंसू नहीं रोक पाईं और फफक-फफक कर रोने लगीं. रोहिणी आचार्य ने लालू यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे पापा मेरे हीरो हैं. हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति. साथ ही उनके जल्द ठीक होने की भी कामना की है.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव सोमवार से पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती हैं. रविवार को आरजेडी सुप्रीमो घर में ही सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी. उसके बाद उन्हें पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सोमवार को सुबह करीब तीन बजे लालू प्रसाद की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. पारस एचएमआरआई अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आसिफ रहमान के मुताबिक़ डॉक्टरों के एक पैनल ने आज सुबह लालू प्रसाद यादव की जांच की. उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और प्रगति के संकेत दिखा रहा है. उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में निगरानी में रखा गया है.