28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: दुरंतो एक्सप्रेस में बंदूक की नोक पर यात्रियों से लूटपाट, अपराध को लेकर CM नीतीश पर हमलावर हुईं पुष्पम प्रिया

Share This Post:

DESK: बेखौफ अपराधियों ने नई दिल्ली हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस (Duronto Express Robbery) में रविवार की रात लूट की वारदात को अंजाम दिया. नई दिल्ली से कोलकाता जा रही गाड़ी संख्या 12274 दुरंतो एक्सप्रेस में बंदूक के सहारे बदमाशों ने चलती ट्रेन में यात्रियों से सामान और रूपये लूट लिए. यात्रियों को लूटने के बाद बदमाश खुसरूपुर बख्तियारपुर के बीच सालिमपुर के पास चेन खींच कर फरार हो गए. वहीं इस मामले को लेकर द प्लूरल्स पार्टी’ की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya) ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है.

पुष्पम प्रिया का मुख्यमंत्री नीतीश पर वार

इस मामले को लेकर ‘द प्लूरल्स पार्टी’ की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया ने सोशल मीडिया पर रविवार रात ट्वीट जारी किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “ट्रेन डकैती! चलिए ये भी अब शुरू हो गया। डकैती-अपहरण-बलात्कार राज हटाने के नाम पर आए थे, अब जाते-जाते फिर यही सब देकर जा रहे हैं. नीतीश कुमार ने बिहार के भरोसे और उसके भविष्य के साथ ऐतिहासिक गद्दारी की है”. प्लूरल्स पार्टी’ की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया अक्सर बिहार सरकार को कई मुद्दों पर घेरती रहती हैं. बिहार में अपराध, महिला से अपराध समेत कई मामलों को लेकर वह बिहार सरकार पर हमलावर रहती हैं.

ट्रेन में लूट की वारदात से सहमे यात्रियों ने कही कई बातें

यात्रियों ने बताया कि रविवार रात करीब तीन बजे ट्रेन पटना से आगे निकली ही थी कि बोगी में पहले से सवार गिरोह के लुटेरे ने चैन खींची. इसके बाद ट्रेन के रुकने के बाद लगभग 20 हथियारबंद बदमाश ट्रेन की दो बोगी में घुसे और लूटपाट शुरू कर दी. लूटपाट की घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. दानापुर आरपीएफ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविवार रात करीब तीन बजे हथियारबंद बदमाशों ने दुरंतो एक्सप्रेस की दो बोगी में लूटपाट की है.

सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि जब सुबह चार बजे ट्रेन जसीडीह पहुंची तो लूट के शिकार यात्रियों ने जीआरपी थाना में शिकायत दर्ज कराई. जानकारी के अनुसार ट्रेन में पटना जंक्शन से ही कुछ अपराधी सवार हुए थे. पूर्व निर्धारित प्लान के जरिए ट्रेन में चैन पुलिंग की. इसके बाद से अन्य हथियारबंद बदमाश भी बोगी में घुस गए. यात्रियों ने बताया कि कई यात्रियों से कैश, मोबाइल,जेवरात और अन्य सामान की लूट की गई.