30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: भभुआ मंडलकारा में हुई छापेमारी, SP के नेतृत्व में घंटों खंगाले गये जेल के महिला सहित सभी कैदी वार्ड

Share This Post:

BIHAR: भभुआ सदर गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मंडल कारा भभुआ में शनिवार को एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई. हालांकि सुबह-सुबह साढ़े छह से साढ़े सात बजे तक मंडलकारा में चले सघन छापेमारी के बावजूद जेल के अंदर महिला सहित कैदी वार्ड से किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक सामान बरामद करने में सफलता नही मिली है. सुबह साढ़े छह बजे एसपी के नेतृत्व में एडीएम डॉ. संजय कुमार, एसडीएम साकेत कुमार, एसडीपीओ सुनीता कुमारी सहित अधिकारियों की टीम व करीब आधा दर्जन से अधिक वाहनों पर सवार पुलिस के जवान मंडल कारा में छापेमारी के लिए पहुंचे.

छापेमारी की सूचना से मंडल कारा में बंद कैदियों के बीच भी हड़कंप मच गया. शनिवार को गृह विभाग के निर्देश पर अधिकारियों व पुलिस ने मंडल कारा में प्रवेश कर बंद कैदियों के हर वार्ड को बारीकी से खंगाला. अचानक हुई इस छापेमारी से बंद कैदी कुछ समझ नहीं पाये कि आखिर क्या हो गया और माजरा क्या है. सुबह साढ़े छह बजे से शुरू हुई यह छापेमारी करीब साढ़े सात बजे तक चलती रही. छापेमारी में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान लगाए गए थे और छापेमारी के लिए अधिकारियों ने पुलिस लाइन से जवानों को बुलाया था.

मंडलकारा में छापेमारी कर निकले एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मुख्यालय और राज्य सरकार के निर्देश पर सुबह मंडलकारा भभुआ मे छापेमारी की गई थी. लेकिन जेल के अंदर कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नही किया गया. इसके अलावे जेल के अंदर कैदियों के आवासन, भोजन सहित साफ सफाई आदि का भी गहन निरीक्षण किया गया. जानकारी ली गयी कि बंदियों को भोजन,ईलाज और साफ सफाई की व्यवस्था मिल रही है या नही. इधर लगभग डेढ़ घण्टे तक चली इस छापेमारी के दौरान मंडल कारा के जेलर,अधिकारी व पुलिस के जवान भी शामिल थे.

शनिवार को मंडलकारा में छापेमारी के दौरान एसपी, एडीएम के अलावे एसडीपीओ सुनीता कुमारी, भभुआ बीडीओ शशिकांत शर्मा,भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल,सार्जेंट मेजर श्यामदेव राय,सोनहन थानाध्यक्ष राकेश रौशन, ट्रैफिक थानाध्यक्ष अशोक कुमार सहित मंडलकारा के जेलर ओमप्रकाश सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहे.