29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Ranveer Singh Photoshoot: अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ में बिहार के मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर, लगाया ये आरोप

Share This Post:

Ranveer Singh Photoshoot: अभिनेता रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर भी लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. अब बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में उनके इस फोटोशूट के खिलाफ परिवाद दायर हो गया है. गुरुवार को जिले के सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने सीजेएम कोर्ट में इस मामले को लेकर परिवाद दायर कराया है. इसमें अश्लील फोटो को लेकर देश की संस्कृति, महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने और आहत करने का आरोप लगाया गया है. कोर्ट इस मामले में पांच अगस्त को सुनवाई होगी.

मामले में परिवाद दायर करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने बताया कि बीते दिनों उन्हें एक टीवी और अन्य माध्यमों से पता चला कि बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता ने सुर्खियां बटोरने के लिए अपने इंस्टाग्राम के द्वारा एक आपत्तिजनक फोटो जारी की थी. इसे देश की संस्कृति, महिला की भावनाओं और युवाओं को गुमराह करने के उद्देश्य से साझा किया गया है. इससे आहत होकर कोर्ट में परिवाद दायर कराया गया है जिसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है और सुनवाई के लिए तारीख दी गई है.

दस साल से अधिक की हो सकती है सजा

वहीं परिवाद को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता के अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने यह बताया कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से फिल्म के अभिनेता ने जो काम किया है उसको लेकर आईपीसी की धाराओं में 292, 293, 509 और आईपीसी आईटी एक्ट 67(A) के तहत मामला दायर किया गया है. इस मामले में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत होना पड़ सकता है. इसमें दस साल से अधिक की सजा सुनाई जा सकती है.