27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के 32 नंबर रेलवे गुमटी पर आरओबी का होगा निर्माण

Share This Post:

DESK: समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में रविवार को जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें स्थानीय सांसद सह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय शामिल हुए।

दलसिंहसराय की प्रमुख समस्याओ में से उन्होंने एक 32 नंबर रेलवे गुमटी के बारे में कहा कि कुछ तकनीकी कारणों के कारण आरओबी निर्माण में देरी हुई। ओवरब्रिज के साथ ही दोनों तरफ के सड़क का भी निर्माण किया जाना है। लेकिन अब निर्माण से सम्बंधित समस्याए दूर हो चुकी है। और एक से दो माह में निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। साथ ही उजियारपुर क्षेत्र के सभी इलाकों में जल जमाव की समस्या को भी शीघ्रता से दूर करने की बात कही।

समस्तीपुर में कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद।

वहीं प्रधानमंत्री की कल्याणकारी योजना के अंतर्गत अगस्त माह तक मुफ्त राशन देने के लिए सराहना की। उजियारपुर के निवासियों का जीवनभर आभारी रहूंगा। यहां के लोगो के लिए दिल्ली में मेरा कार्यालय हमेशा खुला है। जहां पर सभी क्षेत्र से पहुंचे लोगों की सहायता के लिए गृह मंत्रालय हमेशा तत्पर रहती है। कोरोना काल के दौरान भी लोगो की समस्या न हो इसके लिए हमने बिहार के लिए कई ट्रेन शुरू करने का काम किया। आज भारत का दुनिया मे कितना दबाब है ये आप सब भी देख रहे है। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व का नतीजा है कि आज रूस-यूक्रेन युद्ध में दोनों देश भारत की ओर टकटकी लगाये है।

ऐसी भीषण युद्ध के बीच से हमारे देश के नागरिकों को सुरक्षित निकाला गया है। भारत का तिरंगा लेकर कई अन्य देशों के लोग भी सुरक्षित निकले। यह भारत की ताकत को दर्शाता है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आप सभी मेरे साथ फोटो खिंचवाते है तो उसका सही इस्तेमाल करें। ये नहीं कि अगर बिना हेल्मेट पुलिस पकड़ ले तो फोटो दिखकर कहे कि मैं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का आदमी हूँ।

सम्मेलन के दौरान उन्होंने आगे कहा कि यह मामला मेरे पास आती है तो हम दुगुनी जुर्माना लगाने को कहेंगे। इस दौरान उन्होंने ने एनडीए के विधान पार्षद उम्मीदवार तरुण कुमार को समर्थन देकर भाजपा को मजबूत बनाने की अपील भी किया। पूर्व जिलाध्यक्ष रामसुमिरन सिंह, जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, रंजीत साहू, राजेश पासवान, गौरीशंकर, वीरेंद्र झा, बिट्टू कुमार, शम्भू साह सहित एमएलसी उम्मीदवार तरुण कुमार मौजूद थे।