25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार के दो सियासी घराने में बवाल, लालू यादव की बेटी का मुंह नोचेंगी मांझी की बहू, जानें पूरा मामला

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: हाल ही में बिहार विधान परिषद में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बीच में जमकर बयानबाजी हुई थी. सदन में बोलने के समय बीच में टोकने में राबड़ी देवी ने अशोक चौधरी को दलाल तक कह दिया था. जिसके बाद अशोक चौधरी ने राबड़ी देवी को अनपढ़ गंवार बताया था. जिस पर काफी बवाल हुआ था. अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य और जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी लड़ रही हैं. यहां तक कि दीपा मांझी ने लालू की बेटी को मुंह नोचने की धमकी दे दी है.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पलटू राम की दलाली का फर्ज अदा कर रहा है, इसलिए महिला का भी अपमान करके विधानसभा वाला मामला दबाने का साजिश कर रहा है. आगे उन्होंने पूछा है कि अपनी बीवी को क्या बोलेगा जो पढ़ लिखकर बैंक घोटाला करती है. आज जो सदन में खड़ा होकर बोल रहा है. लालू जी की कृपा से ही अपनी आवाज बुलंद कर रहा है, फिर भी बेशर्मी देखें इसकी. वहीं एक अन्य पोस्ट में रोहिणी ने कहा है कि दो अक्षर पढ़ क्या लिया, खुद को कालिदास का अवतार मान बैठा. दुर्योधन के भांति पूरे सदन में महिला का अपमान करके अपने आप को पढ़ा लिखा बता रहा है बेशर्म.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मंत्री अशोक चौधरी के समर्थन में उतर गई और उन्होंने रोहिणी आचार्य को मुंह नोच लेने की धमकी दी है. दीपा संतोष मांझी ने लिखा है कि का हो सिंगापुरिया कभी दलित को चोर बोलती हो, कभी दलाल बोलती हो, सुधरोगे कि नहीं, मने जो मन आएगा वह बोलोगी और हम दलित सब चुप बैठेंगे? यह जंगलराज नहीं है जब तुम लोग दलित नरसंहार कराकर चारा का दलाली खाते थे. अब दलितों को कोई अपमानित करेगा तो उसका मुंह भकोर लिया जाएगा समझी कि नहीं!.

बता दें कि रोहिणी आचार्य और दीपा मांझी सोशल मीडिया पर पहले भी कई बार भिड़ चुकी है. एक बार तो दीपा मांझी ने रोहिणी आचार्या को ‘लबरी’ जबकि तेजस्वी यादव को ‘लबरा’ बता दिया था. बतातें चलें कि हाल ही में सीएम-स्स्पीकर मामले को लेकर बिहार विधान परिषद में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बीच में जमकर बयानबाजी हुई थी. सदन में बोलने के समय बीच में टोकने में राबड़ी देवी ने अशोक चौधरी को ‘सत्ता का दलाल’ कह दिया था. वहीं सदन में अगले दिन अशोक चौधरी ने राबड़ी देवी को अनपढ़ गंवार बताया था. जिस पर काफी बवाल हुआ था.