28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पहली बार गैंगवार में आया शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का नाम, 7 करीबियों पर भी FIR

Share This Post:

DESK: सोमवार की रात एमएलसी चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी और चर्चित खान ब्रदर्स के रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमले के मामले में आरजेडी के बाहुबली नेता व सिवान के पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब सहित कुल आठ लोगों पर रईस खान ने एफआईआर दर्ज कराई है.

सोमवार की रात रईस खान सिवान के कार्यालय से अपने गांव सिसवन प्रखंड के ग्यासपुर जा रहे थे. तभी हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुवल गांव के पास उनके काफिले पर हमला हो गया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताते चलें कि हमले के बाद पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह ने हिसाब बराबर करने की बात कही थी. वहीं मंगलवार की देर रात रईस खान ने इस मामले में पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे समेत कुल आठ लोगों को आरोपित किया है.

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब के अलावे चांप गांव के मो. आफताब आलम, नवलपुर के गुड्डू मियां उर्फ गुड्डू पिस्टल, ओरमा पंचायत के पूर्व मुखिया साबिर अली, शेखपुरा के डबलू खान, महुवल के आजाद अंसारी, महुवल के आसिफ सिद्दीकी और उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के चवन्नी सिंह का नाम है. इनके अलावे भी कुछ अज्ञात लोग हैं.

रईस खान ने अपने आवेदन में लिखा है कि सिवान की राजनीति में उसके बढ़ते हुए कद को देख कर पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के खेमे में निराशा हैं. इसलिए उसकी जान लेने की नीयत से उस पर हमला कराया गया है।. सोमवार की रात रईस खान के ऊपर हुए हमला के बाद से मंगलवार को दिनभर सिवान में राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. वहीं प्रशासनिक महकमे में भी दिनभर बैठकों का दौर चलता रहा.