09-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार: भयंकर विस्फोट से दहला सीतामढ़ी, ट्रक पर लदे एक-एक कर कई गैस सिलेंडर फटे, दहशत में लोग

Share This Post:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के एनएच-77 रुनीसैदपुर भनस्पटी स्थित धर्मकांटा के पास भयंकर विस्फोट हुआ है. यह धमाका धर्मकांटा पर गैस सिलेंडर से लदे ट्रक में हुआ है. बताया जाता है कि एक के बाद एक कई गैस सिलेंडर फटने लगे. जिससे पूरा इलाका दहल उठा. इसके बाद धर्म कांटा संचालक मौके से फरार हो गया है. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई.

हालांकि आग से हुए नुकसान का अंदाजा अभी नहीं लग सका है, क्योंकि फायर बिग्रेड की टीम अभी आग को बुझाने में लगी है. इधर सिलेंडर रूक-रूककर ब्लास्ट हो रहा है. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश की कर रही है. गनिमत कहिए रसोई गैस वाला यह सिलेंडर गैस से खाली था.

इंडेन गैस एजेंसी वाला यह ट्रक अनलोड कर सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर लौटने के दौरान धर्मकांटा के पास हाइवे किनारे खड़ा था. गैर रीफिंलिंग करनेवाला दुकानदार शायद इसी ट्रक से गैस सिलेंडर खरीद-बिक्री करता था जिसके हिसाब के लिए ड्राइवर ने ट्रक खड़ा कर रखा था. तभी आग लगने से यह हादसा हुआ.

थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने कहा कि आग बुझ चुकी है. फायरब्रिगेड को तुरंत बुला लिया गया था. उन्होंने बताया कि सिलेंडर बिल्कुल खाली था।. वह भरा हुआ रहता तो आग पर काबू पाना बेशक मुश्किल होता. थानाध्यक्ष के मुताबिक, ट्रक में आग उस दुकान में आग लगने के के कारण लगी है. पूरी घटना की जांच की जा रही है.