10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Suicide in Bihar: सुपौल में SSB के जवान ने खुद को गोली से उड़ाया, तेलंगाना का रहने वाला था, 8 महीने पहले हुई थी शादी

Share This Post:

SUPAUL: फतेहपुर बीओपी में कार्यरत एसएसबी 45वीं बटालियन के एक जवान ने शुक्रवार की सुबह अपने इंसास राइफल से खुद को गोली से उड़ा लिया. घटना सुबह करीब 5:45 बजे के आसपास की है. आनन-फानन में फतेहपुर बीओपी के अन्य जवान घायल जवान को ललित नारायण अनुमंडलीय अस्पताल वीरपुर लेकर पहुंचे. यहां इलाज के क्रम में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत जवान की पहचान चिमला वेंकटेश्वर के रूप में कई गई है. वह तेलंगाना के खम्मम जिला अंतर्गत कार्टिया नगर का रहने वाला था.

घटना के पीछे हो सकता है पारिवारिक कलह

मृतक चिमला वेंकटेश्वर के साथियों का कहना है कि गुरुवार की रात खाना खाने के बाद चिमला सोने चला गया. करीब आठ महीने पहले वेंकटेश्वर की शादी हुई थी. सब कुछ अच्छा चल रहा था. अचानक कुछ दिनों से पत्नी से किसी किसी बात को लेकर खूब चर्चा हो रही थी, जिससे वह बीते कुछ दिनों से तनाव में रहता था. यह आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के कारण जवान वेंकटेश्वर ने शुक्रवार की अल सुबह खुद को गोली से उड़ा लिया.

परिजनों को दे दी गई है सूचना

इधर, साथी जवान ने बताया कि सुबह गोली की आवाज सुनाई दी. इसके बाद सभी दौड़कर बैरक की तरफ आए. चिमला खून से लथपथ था. उसे लेकर ललित नारायण अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. घटना की सूचना मृतक के परिवार को दे दी गई है. परिवार के लोग भी तेलंगाना के खम्मम जिले से सुपौल के लिए आ रहे हैं. घटना को लेकर फिलहाल स्थानीय स्तर पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है. एसएसबी के पूर्णिया रेंज के डीआईजी एसके सारंगी ने घटना की पुष्टि की है.