04-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: सुपौल में आंधी तूफान और बारिश ने मचाई तबाही, वज्रपात से एक युवक की मौत, 6 जख्मी

Share This Post:

SUPAUL: बिहार के सुपौल में अचानक आई आंधी बारिश ने कई इलाकों में भीषण तबाही मचाई है. आंधी पानी की वजह से सुपौल-सहरसा मार्ग पर कई स्थानों पर पेड़ गिर गए. जिस कारण परिचालन पूरी तरीके से ठप हो गया. वहीं, मरौना प्रखंड क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हो गई. जबकि किशनपुर थाना क्षेत्र में बिजली गिरने से कई लोग घायल हो गए.

पहली घटना कर्णपुर गांव की है, जहां आंधी तुफान के कारण सुपौल सहरसा मार्ग पर कई स्थानों पर पेड़ गिर गए. इस वजह इस मार्ग पर बसों की लंबी कतारें लग गईं. वहीं, आसपास की ग्रामीण महिलाएं और बच्चे पेड़ को काटकर घर ले जाने में लगे थे. जाम में फंसे राहगीरों ने भी ग्रामीणों को पेड़ काटने में मदद की.

उधर विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे कई परिवारों को भी इस आंधी पानी ने काफी परेशानी में डाल दिया. आंधी ने आम की फलों को काफी नुकसान पहुंचाया है. वन विभाग के कई पेड़ इस तेज आंधी में धराशायी हो गए. जिले में बिजली आपूर्ति भी चरमरा गई है.

वहीं, मरौना प्रखंड क्षेत्र में भी शुक्रवार की संध्या अचानक मौसम में बदलाव हो गया. यहां तेज आंधी और गरज के साथ बारिश हुई. इसी दौरान वज्रपात से सरोजाबेला वार्ड नंबर 02 में एक युवक की मौत हो गई.