28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Philippines Girl Marriage In Bihar: बिहारी छोरे से हुआ ऐसा इश्क कि शादी रचाने फिलीपींस से गोपालगंज आ पहुंची विदेशी दुल्हनिया

Share This Post:

Philippines Girl Marriage In Bihar: फिलीपींस से बिहार के गोपालगंज पहुंची वेलमुन डुमरा अपनी शादी के लिए स्पेशल वीजा लेकर भारत आई हैं. उसने धीरज के साथ हिंदू रीति-रिवाज और पूरे विधि विधान से साथ 18 मई की रात में गोपालगंज के मुरार बतराहा गांव में शादी रचाई. शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल फिलीपींस में नौकरी करते हैं

गोपालगंज. बिहार में अभी शादियों का सीजन चल रहा है. चारों तरफ बैंड-बाजा और बारात देखने को मिल रहा है लेकिन हम जो शादी आपको दिखा और बता रहे हैं वो जरा हट के है. अब आप सोच रहे हैं कि आखिर शादी में दुल्हा है, दुल्हन है, जश्न है तो नया क्या है. तो चलिए हम आपको बता रहे हैं कि शादी कुछ हट के है. कहा जा रहा है कि ये गोपालगंज के पहली शादी है जिसमें सात समंदर पार कर दुल्हनियां अपने प्यार को पाने के लिए गोपालगंज पहुंची है.

शादी के मंडप में दिख रही दुल्हनिया फिलीपींस में पली बढ़ी पढ़ी वेलमुन डुमरा है. डुमरा को न तो हिंदी आती है न ही हिंदू धर्म के रीति रिवाज का पता है फिर भी वो अपने प्यार की खातिर बिहारी प्रेमी धीरज प्रसाद के साथ हिंदू रीति-रिवाज और पूरे विधि-विधान के साथ शादी रचाई.

फिलीपिंस की रहने वाली लड़की ने कहा कि वहां सेल्समैन का काम करते थे जहां भारतीय मूल के धीरज से मुलाकात हुई और एक झलक में प्यार हो गया. मैं धीरज को दिल दे बैठी और अब शादी कर ली. डुमका ने कहा कि अब दोनों एक साथ रहेंगे.

विदेशी महिला से शादी रचाने वाले धीरज प्रसाद गोपालगंज जिले के फुलवरिया प्रखंड के मुरार बतराहा गांव के रहने वाले हैं. दोनो लड़का-लड़की फिलीपींस में नौकरी करते हैं. लड़का होटल मैनेजर एवं लड़की मार्केटिंग डीलर है.

फिलीपिंस की वेलमुन डुमरा ने अपने बिहारी प्रेमी धीरज प्रसाद के साथ हिंदू रीति-रिवाज और पूरे विधि विधान से साथ 18 मई की रात में मुरार बतराहा गांव में शादी रचाई. इस शादी को लेकर इलाके में खूब चर्चा हो रही है.

परिजनों के मुताबिक वेलमुन डुमरा अपनी शादी में स्पेशल वीजा लेकर भारत आई हैं. उनके माता-पिता को वीजा नहीं मिल पाने से जिसके चलते शादी में शरीक नहीं हो पाए. धीरज प्रसाद के परिवार वाले और गांव वाले शादी से बहुत खुश हैं.

शादी में शामिल होने आए लोगों ने कहा कि आज दुनिया बदल रही है, ऐसे ही हम सबको बदलना होगा. प्रेमी का प्यार पाने के लिए सात समंदर पार करके भी एक महिला अपने चाहने वाले के पास पहुंच गई. धीरज के भाई नीरज और पंकज ने कहा कि भाई ने जो किया है काफी अच्छा किया है, हम सब उनके साथ है.