05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Sushant Singh Rajput: एनसीबी की रिपोर्ट के बाद सुशांत के परिवार की प्रतिक्रिया, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

Share This Post:

Sushant Singh Rajput: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने लगीं हैं. ड्रग्स देने के मामले में महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में गंभीर आरोप लगाए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग भी कह रहे हैं कि इस बात का पहले से ही उन्हें शक था और पता भी था. यह भी कहा कि महाराष्ट्र में शासन और सत्ता बदली है तो असली शिवसेना वाली सरकार में सच सामने आने लगा है.

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बिहार सरकार (Bihar Government) में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि वह पहले से ही उस पर ड्रग्स देने का आरोप लगा रहे थे. अब महाराष्ट्र में असली शिवसेना वाली सरकार इस बात को कह रही है तो अच्छी बात है. यह सुशांत के फैन के लिए भी सुखद है. उन्होंने कहा कि हम परिवार वालों को अब इंतजार इस बात का है कि कब उन दोषी लोगों को सजा मिलती है. बीते बुधवार की देर शाम मंत्री नीरज कुमार बबलू अपने क्षेत्र में दौरे से लौटते समय सुपौल स्थित अधिवक्ता विनय भूषण सिंह के आवास पर थे. इस दौरान उन्होंने यह बातें कहीं.

एनसीबी की रिपोर्ट में क्या है?

बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर आरोपी ठहराया गया है. एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक और दोस्तों से गांजा मंगवाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थी. रिया पर यह भी आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान भी किया है.