10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar Crime: जहानाबाद में ABVP कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत, शव के पास से मिला सल्फास, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

Share This Post:

BIHAR: बिहार के जहानाबाद में संदेहास्पद स्थिति में एबीवीपी (ABVP Worker) के एक कार्यकर्ता का शव मिला है. शव के पास से सल्फास की गोली भी बरामद हुई है. पुलिस इसे आत्महत्या मान रही तो परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के हाटी गांव के बगीचे की है. बुधवार को 11 बजे से ही एबीवीपी कार्यकर्ता गायब था. गुरुवार की अहले सुबह उसकी डेड बॉडी बरामद हुई.

बुधवार की सुबह से गायब था सुमित

मृतक के भाई अमित कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह 11 बजे से सुमित गायब था. इसके बाद से परिजन काफी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. गुरुवार की अहले सुबह गांव के पास बगीचे से पुलिस ने शव को बरामद किया है. परिजनों की मानें तो पैसे के लेनदेन को लेकर उसकी हत्या कर शव को गांव के बगीचे में फेंक दिया है.

एलजेपी नेत्री ने जताई हत्या की आशंका

इधर एलजेपी नेत्री इंदु कश्यप ने भी इसे हत्या बताया. कहा कि शव के पास मिले मोबाइल को फॉर्मेट किया गया है जिससे सबूत मिटाए जाने की आंशका है. शव का देखने से भी लग रहा रहा था कि किसी दूसरी जगह घटना को अंजाम देकर सुसाइड का रूप दिया गया है. मौके पर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय दलबल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. एसडीपीओ ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा. शव के पास से सल्फास की गोली भी बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.