02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

होली पर पत्नी रेचल के साथ दिल्ली निकले तेजस्वी यादव, पटना में तेज प्रताप हो गए बीमार

Share This Post:

पटनाः नेता प्रतिपक्षा तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इस बार दिल्ली में होली मनाएंगे. वे अपनी पत्नी रेचल उर्फ राज श्री (Rachel Raj shree) के साथ मंगलवार की शाम दिल्ली चले गए हैं. एक तरफ तेजस्वी यादव दिल्ली पहुंचे तो वहीं दूसरी ओर एक खबर है कि उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पटना में बीमार हो गए हैं. रात में आवास पर डॉक्टर बुलानी पड़ी. इसके बाद उन्हें देखा गया.

तेजस्वी यादव की शादी के बाद पहली होली
माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव की इस बार की होली पटना नहीं बल्कि दिल्ली में मनेगी. अभी होली में कुछ दिन बाकी है ऐसे में तेजस्वी यादव पटना भी लौट सकते हैं. इससे पहले भी क्रिसमस के मौके पर तेजस्वी यादव पत्नी रेचल को लेकर दिल्ली गए थे. एक बार फिर त्योहार से पहले वो दिल्ली चले गए हैं. इसको लेकर भी खूब चर्चा है.

लालू आवास पर होली पर रहेगा सन्नाटा
होली में चंद दिन बचे हैं. लालू यादव अभी रांची एम्स में इलाजरत हैं और बेल के लिए भी हाई कोर्ट में लगातार याचिका लगाई जा रही है. एक तरफ लालू यादव नहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव भी पटना से दिल्ली चले गए हैं. बात करें तेज प्रताप यादव की तो उनकी भी तबीयत खराब है. ऐसे में अगर तेजस्वी यादव भी होली पर पटना नहीं आते हैं तो लगभग तय है कि पटना में उनके यहां होली में सन्नाटे जैसा रहेगा. लालू यादव रहते थे तो बात अलग होती थी.

तेज प्रताप यादव पहले भी कई बार अचानक होते रहे हैं बीमार
आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार तेज प्रताप यादव की अचानक तबीयत खराब हो चुकी है. मंगलवार शाम की बात करें तो इसी तरह कुछ हुआ. बुखार और अन्य समस्या हुई. इसके बाद रात में ही डॉक्‍टर उनके आवास पर पहुंचे. तबीयत अभी ठीक बताई जा रही है.