04-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: लद्दाख में शहीद हुए बिहार के लाल राम अनुज का शव पहुंचा पटना एयरपोर्ट, राम कृपाल यादव ने दी श्रद्धांजलि

Share This Post:

BIHAR: लद्दाख में शुक्रवार को 26 जवानों से भरी बस नदी में गिर गई थी. इस सड़क हादसे में सात जान शहीद हो गए थे. इसमें पटना के पालीगंज के ग्राम परियो के रहने वाले लाल रामानुज प्रसाद भी शामिल थे. आज रविवार को पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा. एयरफोर्स अधिकारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव समेत कई गणमान्य लोगों ने श्रद्धांजलि दी. स्थानीय भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने पटना एयरपोर्ट पर शहीद के पार्थिव शव को कंधा दिया और रिथ चढ़ाया.

सांसद राम कृपाल यादव ने कहा कि देश और बिहार ने भारत माता के सच्चे और बहादुर सपूत को खो दिया है. आज मैं काफी मर्माहत और विचलित हूं. ईश्वर के प्राथना करता हूं कि उनके पिता ललन यादव सहित पूरे परिवार को इस संकट की घड़ी में ईश्वर धैर्य प्रदान करें. भाजपा जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव ने भी शहीद के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है.

मराठा रेजीमेंट अंतर्गत आर्मी के क्लर्क ग्रेड पर नियुक्त शहीद रामानुज यादव एक महीना पहले ही बहन की शादी में घर आए थे और 26 अप्रैल को वापस ड्यूटी ज्वाइन की थी. इधर रामानुज की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. परिवार में कोहराम मचा हुआ है. शहीद राम अनुज का राजकीय सम्मान के साथ पालीगंज में अंत्येष्टि होगी.