07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: शादी वाले कपड़े में दुल्हन को देखना पड़ा कोर्ट का मुंह, इलाज करने आए कंपाउंडर से हुआ था प्यार

Share This Post:

BEGUSARAI: छह जुलाई को मंदिर में विवाह के बाद एक दुल्हन को दो दिन बाद शादी वाले कपड़े में ही कोर्ट का मुंह देखना पड़ गया. शुक्रवार को पुलिस ने पकड़ा तो यह मामला सामने आया. घटना बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र के गंगरहौर गांव की है. दरअसल, लड़की के पिता ने थाने में बेटी के नाबालिग होने और अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसी मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ा था. साथ में दूल्हे को भी गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, लड़का मेडिकल प्रैक्टिशनर है. वह अपने ही गांव के बगल में एक निजी क्लीनिक में काम करता है. तीन साल पहले लड़की का पिता उसे अपने घर इलाज के लिए ले गया था. उसी समय लड़का और लड़की के बीच प्यार हो गया. धीरे-धीरे बात बढ़ती चली गई. अंतर्जातीय के कारण यह रिश्ता लड़की के घरवालों को मंजूर नहीं था. इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका ने मंदिर में शादी करने का प्लान बनाया. बीते 6 जुलाई को ग्रामीणों ने स्थानीय मंदिर में कराई थी.

दूल्हा दुल्हन को लाया गया कोर्ट

शादी के बाद दुल्हन पक्ष के करीब 50 लोग लड़के के घर गए और लड़की को वापस करने की मांग करने लगे. इस बीच लड़की के परिजनों ने थाने में लड़की के अपहरण की लिखित शिकायत कर दी तो पुलिस ने बीते शुक्रवार को प्रेमी जोड़े को हिरासत में ले लिया. बखरी थाना की पुलिस ने शुक्रवार को दूल्हा और दुल्हन को कोर्ट में पेश किया. इस दौरान दुल्हन अपने शादी के जोड़े में ही थी.

कोर्ट में पेशी के लिए आए पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि लड़की के पिता ने थाने में आवेदन देकर लड़की के नाबालिग होने और लड़का द्वारा अपहरण किए जाने का मामला दर्ज करवाया है. इसी मामले में दोनों को पकड़ा गया है. मेडिकल चेकअप के बाद जज के सामने प्रस्तुत किया जाएगा.