01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार: चुनाव जीतकर बना था मुखिया, सरेआम गोली मारकर हत्या

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार के जमुई जिले में अलीगंज प्रखंड के एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और दो पुलिस वाहनों में आग लगा दी.

बालडा मोड़ के पास मारी गोली

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार की शाम एक सैलून से निकलकर घर लौट रहे थे कि बालडा मोड के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.
आनन-फानन में घायल अवस्था में उन्हें नवादा ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई.

आक्रोशित ग्रामीणों में पुलिस वाहनों में लगाई आग

इस घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और सिकंदरा- नवादा सड़क को दरखा मोड़ के पास जाम कर प्रदर्शन करने लगे. इस क्रम में जब पुलिस लोगों को समझाने पहुंची तब लोग और आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव प्रारंभ कर दिया.इस घटना में तीन पुलिसकर्मियों को चोटिल होने की सूचना है. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जबकि तीसरे वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

जमुई के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है जो एक बाइक पर सवार होकर आए बताए जाते हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस प्रथम दृष्टया इस हत्या को चुनावी रंजिश का मामला मानकर सभी कोणों से जांच कर रही है.