27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: दारोगा ने सिपाही से मंदिर में शादी कर 2 साल तक बनाया शारीरिक संबंध; अब 7 लोगों पर केस दर्ज

Share This Post:

SASARAM: अन्याय का शिकार बन जाने पर आम लोग कानून की शरण में जाते हैं और सहायता मांगते हैं. एक महिला सिपाही खुद दारोगा से परेशान होकर न्याय की गुहार लगाईं है. यहां मामला पुलिस महकमे में प्यार के परवान चढ़ने और इसका बुखार उतर जाने से जुड़ा है. एक दारोगा पर खुद अपने साथी के यौन शोषण जैसा घिनौना खेल खेलने का आरोप लगा है. यह मामला बिहार के सासाराम का है. महिला सिपाही ने दारोगा पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि अब उसे अपनी पत्नी का हक दिलाने के लिए दहेज में 25 लाख नगद और कार मांग रहा है.

दरअसल अरवल जिले में पदस्थापित एक महिला सिपाही ने रोहतास जिले में पदस्थापित एक दारोगा पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने समेत कई संगीन आरोप लगाया है. उन्होंने अरवल महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला सिपाही ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 15 नवंबर 2019 को रोहतास जिले में तैनात पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ कुमार उर्फ राजेश कुमार ने जहानाबाद के एक मंदिर में शादी की. उसने करीब दो साल तक अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर जबरदस्ती मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया. मैंने जब ससुराल ले जाने के लिए उस पर दबाव डाली तो दारोगा अमरनाथ कुमार ने अपने घर ले जाने से इंकार कर दिया.

महिला सिपाही ने बताया कि दारोगा अमरनाथ कुमार का घर अरवल जिले के अनुवा गांव में है. दारोगा ने मुझसे कहा कि यदि साथ रहना है तो दहेज के रूप में 25 लाख रुपया, चार पहिया वाहन यानि कार देना पड़ेगा. महिला सिपाही ने कहा कि एक दिन अपने पति अमरनाथ कुमार के घर चली गई. वहां अमरनाथ कुमार के परिजन ममता कुमारी, माया कुमारी, गुड़िया कुमारी, रामजन्म मिस्त्री, राजेश कुमार समेत अन्य ने मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने कई पुलिस अधिकारियों के दरवाजे के चक्कर भी काटी, किंतु न्याय नहीं मिला. महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ दी गई शिकायत में दारोगा अमरनाथ सहित 7 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि दारोगा ने पहले महिला सिपाही ने लव किया, बात शारीरिक संबंध तक भी पहुंच गया मगर बाद में बात धोखा तक पहुंच गई और मामला थाने में जा पहुंचा. दरअसल रोहतास जिले में तैनात दारोगा अमरनाथ कोरोना काल में लगी ड्यूटी के दौरान एक महिला सिपाही से प्यार हो गया. महिला पुलिसकर्मी भी उनको दिल बैठी. प्रेमिका का भरोसा जीतने के लिए दारोगा ने मंदिर में शादी भी कर ली. महिला सिपाही के मुताबिक करीब दो साल तक अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दारोगा ने जबरदस्ती उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया. मैंने जब ससुराल ले जाने के लिए उस पर दबाव डाली तो दारोगा अमरनाथ कुमार ने अपने घर ले जाने से इंकार कर दिया.