26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर, दिनदहाड़े बड़े कारोबारी की हत्या, बेटे और स्टाफ को भी मारी गोली

Share This Post:

DESK: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. उन्हें न कानून का भय है और न ही पुलिस के डंडों का, वे लगातार बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे. वहीं पुलिस भी अभी पूरी जोर आजमाइश लगाने के बाद भी उनपर नकेल कसने में असफल साबित हो रही है. बुधवार की सुबह दिनदहाड़े अपराधियों ने पटना एक बड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि व्यवसायी के पुत्र और कर्मचारी को भी गोली मारी है. हत्या और गोलीबारी की घटना पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मिर्चाई गली की है.

जानकारी के मुताबिक सिटी में तेल के बड़े कारोबारी प्रमोद बागला को निशाना बनाते हुए अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना में जहां उनकी मौत हो गई, वहीं व्यवसायी के पुत्र गोलू और एक कर्मचारी को भी गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भेजा गया है. मामले की जानकारी लोगों को मिली लोगों ने सड़क जाम कर दिया और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे.

हत्या की इस घटना के बाद पटना का अशोक राजपथ पूरी तरह से जाम है. मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है.