25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव सड़कों पर सरेआम फल विक्रेता की चाकू गोदकर हत्या

Share This Post:

DESK: बिहार में बेखौफ अपराधियों को तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. सड़क पर खुलेआम अपराधी घुम रहे हैं. पुलिस के नाक के नीचे बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है. ताजा मामला पटना फुलवारी थाने के नौहसा गांव का है. यहां बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने फल विक्रेता को पेट में चाकू गोदकर हत्या कर दी और मौक से फरार हो गये.

मृतक की पहचान 24 वर्षीय संतोष चौधरी के रूप में हुई है. वह नौहसा में किराये के मकान में रहता था और थाना मोड पर ठेला लगाकर फल बेचता था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि फल बेच कर संतोष बुधवार को नौहसा मोड से पैदल घर जा रहा था. इसी क्रम में मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने गांव के एक मैरेज हाॅल के पास उसे रोका और चाकू से उसके पेट में कई बार हमला कर दिया. जिसमें संतोष खून से लथपथ हो गया और वहीं पर दम तोड़ दिया.

थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस इस मामले में शक के आधार पर थाना के नजदीक ही फल बेचने वाले मोहम्मद सद्दाम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद फुलवारी शरीफ थाना पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि संतोष चौधरी पिछले 10 साल से फुलवारी में पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ रह रहा था. वहीं, उसके पिता कृष्णा चौधरी मां और तीन छोटे छोटे भाई बड़ी खगौल में रहते हैं.