10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले गिरोह का शूटर बिहार से गिरफ्तार, पंजाब का है कुख्यात अपराधी

Share This Post:

BIHAR: पंजाब के रहने वाले कुख्यात अपराधी और शार्प शूटर करण मान को बिहार के जमुई से पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. करण मान पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पंजाब का कुख्यात अपराधी लखबीर सिंह उर्फ लंडा गिरोह का शार्प शूटर है. बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) की हत्या की साजिश रचने वाले गिरोह में यह शार्प शूटर शामिल था. करण मान को गरही थाना क्षेत्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

शार्प शूटर करण मान के खिलाफ पंजाब के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, रंगदारी, अपहरण, चरस, तस्करी, आर्म्स एक्ट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए बचने के लिए करण मान जमुई में छुपा था. यहां की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि करण मान गरही थाना क्षेत्र में छुपा हुआ है. पुलिस ने छापेमारी की और गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के लिए जमुई एसपी शौर्य सुमन ने एक टीम बनाई थी. इसके बाद टीम ने गरही थाना क्षेत्र के दरिमा गांव और सीमावर्ती क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया. इसके बाद गिरफ्तारी की गई.

करण ने स्वीकार की संलिप्तता

इधर, करण मान की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है. छापेमारी के दौरान संदिग्ध परिस्थिति में दरिमा गांव से एक व्यक्ति भागने लगा था. पुलिस ने शक होने पर पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम करण मान बताया. उसने स्वीकार किया कि वह लखबीर सिंह उर्फ लंडा गिरोह के साथ संलिप्त है. करण मान को पकड़कर न्यायिक प्रक्रिया के बाद पंजाब पुलिस से संपर्क कर उसे सौंप दिया गया. करण मान एकता नगर चमरंग रोड (अमृतसर) का रहने वाला है. इस शार्प शूटर का संबंध गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लंडा से है जो वर्तमान में कनाडा में रहता है. ये दोनों जमुई क्यों आए इसके बारे में पुलिस जांच कर रही है.