01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: स्टूडेंट्स और दुकानदारों के बीच पथराव, चाउमीन खाने को लेकर हुआ था विवाद

Share This Post:

BIHAR: बड़ी खबर पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेंद्रू से आ रही है, जहां कल्याण छात्रावास के स्टूडेंट्स और दुकानदारों के बीच झड़प हो गई. ये मामलू झड़प देखते ही देखते भारी पथराव में तब्दील हो गई. घटना गुरुवार देर रात की है.अशोक राजपथ पर हिंसक टकराव होने की वजह से यातायात भी बाधित हो गया.

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मलेरिया ऑफिस के पास गुरुवार देर रात राजकीय अंबेडकर कल्याण छात्रावास के छात्रों और स्थानीय लोगों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ. इससे अशोक राजपथ पर अफरा-तफरी मच गई. आक्रोशित छात्रों ने सड़क किनारे लगे कई ठेले और खोमचों को पलट दिया.

छात्रों के इस उपद्रव के बाद स्थानीय लोग एकजुट हो गए और वे भी सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा मचाने लगे. उपद्रव बढ़ता देख सुल्तानगंज थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया. वहीं, अशोक राजपथ पर भी परिचालन को सामान्य कराया.

बताया जाता है कि राजकीय अंबेडकर कल्याण छात्रावास के छात्रों का हॉस्टल के पास दुकान लगाने वाले एक चाउमिन दुकानदार के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया था. आरोप है कि हॉस्टल के छात्रों ने चाउमिन दुकानदार कुंदन की पिटाई कर दी और उसके ठेले को भी पलट दिया. स्थानीय दुकानदार की पिटाई के बाद मोहल्ले के लोग एकजुट हो गए और सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा मचाने लगे.