27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: बिहार में एक ही दिन में तीन कैदियों की मौत, मोतिहारी में परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

Share This Post:

BIHAR: बिहार में एक ही दिन में तीन कैदियों की मौत हो गयी. पटना और दरभंगा के बाद पूर्वी चंपारण में भी ऐसा ही हुआ. मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाजरत एक कैदी की गुरुवार को मौत हो गई. कैदी की मौत से नाराज परिजनों ने शव को सदर अस्पताल चौक पर रख कर सड़क जाम कर दिया. परिजन पुलिस पर मृत कैदी के साथ मारपीट करने और सदर अस्पताल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सड़क जाम हटाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि 31 मई की रात में अरेराज ओपी की पुलिस ने शराब मामले में फरार चल रहे दिनेश राम को नशे की हालत में गिरफ्तार किया था. जिसे न्यायिक हिरासत में बुधवार को जेल भेजा गया. जहां दिनेश राम की स्थिति को देख पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र में इलाज के लिए भेज दिया. सदर अस्पताल में ही इलाज के क्रम में गुरुवार दोपहर में दिनेश राम की मौत हो गई.

दिनेश राम की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन कुछ ग्रामीणों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मृत दिनेश के शव को सदर अस्पताल के गेट पर रख कर सड़क जाम कर दिया. परिजन पुलिस की पिटाई से दिनेश की मौत होने की बात बताते हुए इसकी उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग करने लगे. साथ ही मृतक के बच्चों के लिए मुआवजा की मांग को रखकर सड़क पर डटे रहे. सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष विजय राय ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा कर जाम खत्म कराया.