01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: कटिहार में चलती ट्रेन से महिला सिपाही को नीचे फेंका, झपटमारों का कर रही थी विरोध

Share This Post:

BIHAR: ट्रेनों में झपटामार गिरोह का हौंसला इतना बढ़ चुका है कि अब तक सिर्फ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. लेकिन बीते मंगलवार को उन्होंने एक महिला सिपाही से न सिर्फ लूटपाट की, बल्कि उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. इस दौरान दूसरी तरफ से एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी. गनिमत यह रही कि महिला सिपाही की जान नहीं गई और सिर्फ एक पैर फ्रैक्चर हुआ है. घायल महिला सिपाही का नाम आरती कुमारी बताया गया है.

जानकारी के अनुसार, कटिहार में महिला पुलिसकर्मी को झपटमार गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल और पर्स छीनकर भागने के दौरान चलती ट्रेन से धक्‍का दे दिया. यह घटना समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन की है. महिला पुलिसकर्मी इसी ट्रेन में ड्यूटी दे रही थीं. उन्‍होंने बताया कि गौशाला रेलवे फाटक के पास झपटमार गिरोह के अपराधी यात्रियों का सामान लेकर भाग रहे थे.

उन्‍होंने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उन्‍हें चलती ट्रेन से ही धक्‍का दे दिया. महिला कांस्‍टेबल की पहचान नालंदा निवासी आरती कुमारी के तौर पर की गई है. कांस्‍टेबल आरती का फिलहाल कटिहार मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. बता दें कि कटिहार रेलखंड झपटमार गिरोहों का अड्डा बन चुका है.

कटिहार में महिला पुलिसकर्मी को झपट्टा मार गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल और पर्स छीनकर भागने के दौरान ट्रेन से ढके ला ,समस्तीपुर कटिहार पैसेंजर ट्रेन मैं ड्यूटी के दौरान गौशाला रेलवे फाटक के पास यात्रियों से सामान छीन कर भाग रहे महिला सिपाही द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने महिला सिपाही को ट्रेन से धकेल दिया फिलहाल नालंदा के रहने वाली कॉन्स्टेबल आरती कुमारी का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.