28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: स्कूल से लौट रहे 10 वर्षीय छात्र को ट्रक ने कुचला; घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

Share This Post:

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है.जहाँ बेकाबू ट्रक ने स्कूल से पढ़ाई कर घर लौट रहे छात्र को कुचल दिया.सड़क हादस्व में छात्र पीयूष कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गया.जहाँ छात्र की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने गोपालगंज-सिवान एनएच-531 को जाम कर दिया.वही स्थानीयों लोगों ने मुआवजे के लिए सड़क पर आगजनी कर ढाई घंटा तक जोरदार प्रदर्शन किया.वही सूचना मिलने के बाद उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद,सीओ रविश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मुखिया प्रतिनिधि राजू भाई के सहयोग से ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटाया.

घटना गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के इटावा गाँव का है.जहाँ शनिवार को 11 बजकर 40 मिनट पर स्कूल से लौट रहे छात्र पीयूष कुमार को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया.हादसे मे छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जहाँ उनकी मौत ही गयी. मृतक छात्र की पहचान इटवा गाँव निवासी राम का 10 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार था.

परिजनों ने बताया कि पीयूष सुबह साढ़े छह बजे स्कूल गया और छुट्टी के बाद 11:40 बजे वह अपने दोस्तों के पैदल ही घर लौट रहा था. इस बीच यह हादसा हो गया. स्कूल एनएच-531 पर है.उसके दोस्तों का कहना है कि पीयूष सड़क पर अपनी साइड से ही जा रहा था. इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया. हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इधर, सूचना पर थावे की पुलिस ने भाग रहे ट्रक को टोल प्लाजा के पास जब्त कर लिया. ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया.

देर रात एक और किशोर की हुई थी मौत
वहीं एक दूसरी घटना में शुक्रवार की रात एक किशोर की मौत हो गई. घटना गोपालगंज जिले के नगर थाना के तकिया याकूब बाईपास की है. शुक्रवार की रात दूध बेचकर घर लौट रहे साइकिल सवार बालक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. इससे साइकिल किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी पहचान हरबासा गांव निवासी रंजीत यादव के 16 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई.