06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

TTE Beaten In Train: ट्रेन के अंदर जीआरपी के दारोगा की दबंगई, दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी में टीटीई को बाढ़ के पास बेरहमी से पीटा

Share This Post:

BIHAR: बिहार में ट्रेन के अंदर पुलिसकर्मियों की दबंगई का मामला सामने आया है. भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस (Bhagalpur-Danapur Intercity Express) में जीआरपी के दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मियों पर एक टीटीई (TTE) ने मारपीट का आरोप लगाया है. एसी बोगी में तैनात टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्‍होंने केवल टिकट के बारे में दारोगा से पूछा था, इसी बात पर वह गुस्‍सा गए और मारपीट करने लगे. इसके बाद उनके साथ चार अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भी पिटाई कर दी.

घटना बुधवार की बताई जा रही है. टीटीई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पहले दारोगा सुनील कुमार ने उसके साथ गाली-गलौज की. कुछ देर बाद जब ट्रेन बख्‍त‍ियारपुर रेलवे स्‍टेशन पर पहुंची तो वहां कुछ और पुलिसकर्मी आ गए. उनलोगों ने भी लात-घूंसे से उनकी पिटाई कर दी. टीटीई के अनुसार ट्रेन के अंदर वहां पर काफी यात्री थे, लेकिन किसी ने उन्‍हें नहीं बचाया. टीटीई ने बताया कि वे लोग बेहरमी से उनकी पिटाई कर रहे थे.

सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा वीड‍ियो

दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में टीईटी दिनेश कुमार सिंह के साथ हुए दुव्‍यवहार का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित टीटीई ने इस मामले में बाढ़ रेल पुलिस से लिख‍ित शिकायत की है. साथ ही इस मामले में आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं यात्री भी दारोगा और अन्‍य पुलिसकर्मियों के व्‍यवहार से अवाक रह गए. बताया जा रहा है कि सीट के बारे में पूछते ही दारोगा गुस्‍सा गए थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. रेल अधिकारियों ने भी इस मामले की जांच की बात कही है.