28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने पाली-मसौढ़ी मार्ग किया जाम

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार की राजधानी पटना के दुल्हिन बाजार इलाके में अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी. शव को गांव के मंदिर के पास फेंक दिया गया था. घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है. रविवार की सुबह हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर पाली-मसौढ़ी मार्ग को जमुई गांव के पास जाम कर दिया.

सड़क जाम कर रहे लोग प्रशासन के खिलाफ नारा लगाते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज के एएसपी अवधेश सरोज और दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष अशोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन हंगामा कर रहे लोगों को समझाने में जुटी हुई है. लोगों की मांग है कि इस घटना में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उसे कठोर से कठोर सजा मिले.

मृतक की पहचान दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के इचीपुर गांव निवासी सागर पासवान के 28 वर्षीय पुत्र के रूप में की गई है. वो वार्ड नंबर-11 का वार्ड सदस्य था. जानकारी के अनुसार रामजी पासवान शनिवार की देर रात पटना से अनाज बेचकर अपने स्कूटर से गांव लौट रहा था.

मामले में पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज ने बताया कि दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के ईचीपुर गांव निवासी रामजी पासवान की हत्या की सूचना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है. लोगों को समझाने का प्रयास जारी है. फिलहाल गोली से मौत हुई है या अन्य वजह है. यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. शव की जांच एवं पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के तरीके के बारे में पता चल पायेगा.