26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: बिहार में सरकारी स्कूल का स्मार्ट क्लास देखिए… खेसारी लाल यादव का गाना बजाया और शुरू हो गया डांस

Share This Post:

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बिहार के सरकारी स्कूल में भी स्मार्ट क्लास की व्यवस्था है लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं इस क्लास में किस तरह से पढ़ाई हो रही है. बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए स्मार्ट क्लास बना है लेकिन इस क्लास में आपको भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैन दिखेंगे.

22 जुलाई का है वायरल वीडियो

छात्र स्मार्ट क्लास में टीवी स्क्रीन पर फूहड़ भोजपुरी गीत का वीडियो देख रहे हैं और डांस कर रहे हैं. मामला गोपालगंज जिले के मांझागढ़ प्रखंड के धर्मपरसा हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज का है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे क्लास रूम में खड़े हैं और टीवी स्क्रीन पर खेसारी लाल यादव का ‘आव ए जान बैगन ले ल’ भोजपुरी बजा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 22 जुलाई का है.

इस मामले में विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनवर अली ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि शुक्रवार 22 जुलाई को लंच के बाद शिक्षक नमाज पढ़ने चले गए थे. विद्यालय में दो-तीन शिक्षक ही बचे थे. इसी दौरान प्रथम तल पर चल रहे स्मार्ट क्लास में कुछ छात्रों ने शरारत कर भोजपुरी गीत बजाया और डांस करने लगे. इसका वीडियो बनाकर वायरल किया है.

रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

इधर, स्मार्ट क्लास में अश्लील गाना बजाने और डांस को लेकर प्रधानाध्यापक ने इसकी रिपोर्ट डीईओ को सौंपी है. वहीं वायरल वीडियो सामने आने के बाद गोपालगंज के डीईओ राजकुमार शर्मा ने संज्ञान लेते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनवर अली और स्मार्ट क्लास के नोडल शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है. उन्होंने कहा कि स्पष्टीकरण मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.