26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: भैंस की चमड़ी पे पानी नहीं टिकता, RJD और JDU कभी साथ टिक नहीं सकते, जदयू प्रवक्ता के ट्वीट से हलचल

Share This Post:

BIHAR: बिहार की सियासत में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच हाल के दिनों में बढ़ी नजदीकियों को लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं. बुधवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पटना पहुंचते ही बिहार का सियासी तापमान और गरमाने वाला है. इस बीच तमाम राजनीतिक घटनाक्रमों के बीच जेडीयू प्रवक्‍ता डॉक्‍टर अजय आलोक के ट्वीट से सियासी हलचल और बढ़ गई है. उन्होंने आरजेडी और जदयू के एक साथ आने को लेकर बड़ी बात कह दी है.

जेडीयू प्रवक्‍ता डॉक्‍टर अजय आलोक के ट्वीट कर लिखा है कि भैंस की चमड़ी पे पानी नहीं टिकता है. उसी तरह RJD और JDU कभी साथ टिक नहीं सकते , निश्चिंत रहे सब ठीक हैं माननीय नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ेगा और आरसीपी सिंह जी का अहम योगदान हमेशा रहेगा , शिल्पकार अपनी मूर्ति कभी नहीं तोड़ते हैं और बिहार को बनाया हैं नीतीश ने. वहीं उन्होंने जातिगत जनगणना पर कहा है कि जातिगत जनगणना हमेशा JDU का हिस्सा हैं ताकि जातियों की आबादी और उनके सामाजिक और आर्थिक स्तर का आकलन हो सके ,जिस दिन पूरा हो गया कथित “राजकुमार “ लोग राजनीतिक भिखारी हो जाएंगे यही सच हैं , आज कल सिर्फ़ नौटंकी हो रही हैं.

बता दें कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच हाल के दिनों में नजदीकियां बढ़ीं हैं. बिहार में जातीय जनगणना को लेकर जदयू और मुख्य विपक्षी दल आरजेडी की राय एक है. तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने एक जून को सर्वदलीय बैठक भी बुलाई है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच बढ़ी नजदीकियों को लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि बिहार में बड़ा सियासी उलटफेर होने वाला है. हालांकि इस पर जदयू के बड़े नेता से कुछ कहने से बच रहे हैं.