30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Indian Railways: आज रद्द हुईं UP को आने-जाने वाली 21 ट्रेनें, घर से चलने से पहले चेक कर लें ल‍िस्‍ट

Share This Post:

Indian Railways: अगर आप भी ट्रेन से कही आने-जाने का प्‍लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. घर से चलने से पहले इस खबर को पढ़ने से पहले आप परेशान होने से बच सकते हैं. जी हां, रेलवे (Indian Railways) की तरफ से उत्‍तर प्रदेश को आने-जाने वाले 21 ट्रेनों को गुरुवार (19 मई) को कैंस‍िल कर द‍िया गया है. ट्रेनों को केवल आज के ल‍िए ही र‍द्द क‍िया गया है.

अलग-अलग ह‍िस्‍सों में चल रहे व‍िकास कार्य
रेलवे की तरफ से यात्र‍ियों की सहूल‍ियत को ध्‍यान में रखकर देश के अलग-अलग ह‍िस्‍सों में व‍िकास कार्य चल रहे हैं. इसी स‍िलस‍िले में उत्‍तर-पूर्व रेलवे (North Eastern Railway) परिचालनिक सुविधा में सुधार के ल‍िए गोण्डा जंक्‍शन के यार्ड में जरूरी काम कर रहा है. इस कारण कई ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ने की संभावना है.

रेलवे ने ट्व‍िटर पर जानकारी दी
उत्‍तर-पूर्व रेलवे की तरफ से आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर अकाउंट पर बताया गया क‍ि गोण्‍डा रेलवे स्‍टेशन के यार्ड रिमॉडल‍िंग के कारण 19 मई 2022 को कई ट्रेनों को रद्द क‍िया जा रहा है. इस संबंध में रेलवे की तरफ ट्व‍िटर पर जानकारी दी गई है. आइए जानते हैं रेलवे की तरफ से क‍िन-क‍िन ट्रेनों को रद्द क‍िया गया है.

इन ट्रेनों को क‍िया गया रद्द
गोरखपुर-ऐशबाग-गोरखपुर एक्‍सप्रेस, गोरखपुर-गोण्‍डा-गोरखपुर अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी, आनंद व‍िहार टर्म‍िनस-गोरखपुर हमसफर एक्‍सप्रेस, गोरखपुर-मैलानी-गोरखपुर एक्‍सप्रेस, लखनऊ जंक्‍शन-बरौनी एक्‍सप्रेस, बरौनी-लखनऊ जंक्‍शन एक्‍सप्रेस, बरौनी-ग्‍वाल‍ियर एक्‍सप्रेस, ग्‍वाल‍ियर-बरौनी एक्‍सप्रेस, छपरा कचहरी-गोमती नगर एक्‍सप्रेस, गोमती नगर-छपरा कचहरी एक्‍सप्रेस, गोण्‍डा-बहराइच-गोण्‍डा अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी, गोण्‍डा-सीतापुर-गोण्‍डा अनारक्ष‍ित व‍िशेष गाड़ी