28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Dhoni Back As Captain: छह हार के बाद रवींद्र जडेजा ने छोड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी, महेंद्र सिंह धोनी फिर होंगे कप्तान

Share This Post:

Cricket: आइपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी खिलाड़ी ने लीग के बीच में कप्तानी छोड़ दी और फिर से पुराने कप्तान को ये जिम्मेदारी सौंप दी। आइपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से ठीक पहले सीएसके टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। जिसके बाद रविन्द्र जडेजा को कप्तान बना दिया गया था। लेकिन अब जडेजा ने कप्तानी छोड़ फिर से धोनी को सौंप दी है। CSK के खराब प्रदर्शन के बाद यह कदम उठाया गया।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी ऑफिशियल वेबसाईट पर एक बयान जारी करते हुए इस ख़बर को बताया है। आईपीएल का मौजूदा सीजन शुरू होने से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी। इसके बाद जडेजा को कप्तान बनाया गया था। अब एक बार फिर से जडेजा ने कप्तानी छोड़ते हुए धोनी को जिम्मा दिया है। चेन्नई के फैन्स के लिए यह ख़ुशी की बात हो सकती है।

इसके बाद एक बार फिर एमएस धोनी ही सीएसके के कप्तान होंगे। इसके साथ ही ये भी तय हो गया है कि सीएसके और सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच रविवार को जो मैच होगा, उसमें एक बार फिर एमएस धोनी ही करेंगे। इस आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले एमएस धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी।