28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

ढोलबज्जा: बेख़ौफ अपराधियो ने मक्का लदे ट्रक के अपहृत चालक की गोली मारकर हत्या कर शव को गड्ढे में दफ़नाया; मचा कोहराम

Share This Post:
  • मक्का लदा ट्रक लूटकांड के पांच दिन बाद चालक का शव मोहनपुर के बलिया घाट से बरामद.
  • अपराधियों ने गोली मार गड्डे में दफना दिया था चालक का शव.
  • मंगलवार की शाम हुई बारिश से मिट्टी कटने पर किसानों को दिखा शव.

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/- ढोलबज्जा: बीते 20 मई को नवगछिया जीरोमाइल से अगवा किए गए मक्के से लदी ट्रक बरामदगी के बाद लापता ट्रक चालक का शव पांचवें दिन पूर्णियां जिले के रूपौली प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के बलिया घाट से बरामद की गई है. अपराधियों ने ट्रक लूट के बाद सिवान जिले के दरौंदा मठिया निवासी चालक रामपुकार गिरी को पहले बेरहमी से पीटने के बाद गोली मार कर हत्या कर दिया था. मृतक के बाएं कनपटी व गर्दन पर दो गोलियां मारी गई है. ज्ञात हो कि 20 मई को हीं अपराधियों ने नवगछिया जीरोमाइल से ट्रक को अगवा किए जाने की रात मोहनपुर ओपी क्षेत्र के मालपुर गांव में मक्का अनलोड कर उसके बाद खाली ट्रक को बिक्रमशिला पुल के पहुंच पथ जहान्वी चौक समीप छोड़ कर भाग गए थे.

ट्रक में लगे जीपीएस लोकेशन सिस्टम के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर मक्का और ट्रक को बरामद कर लिया था. लेकिन चालक पांच दिनों से लापता था. पुलिस जांच टीम गठन कर मामले के उद्भेदन व चालक के बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रहे थे. अपराधियों ने ट्रक अगवा के दिन हीं उसके चालक को गोली मार बलिया घाट में मिट्टी के नीचे दफना दिया था. मंगलवार की शाम हुई तेज आंधी बारिश के कारण ढंके गए शव के उपर से जब मिट्टी कट गई तो वहां खेतों में काम करने वाले कुछ स्थानीय किसानों को एक शव दिखाई दिया. शव से दुर्गंध आ रहा था. कोई भी शव के पास पहुंचने से इंकार कर रहा था.

लेकिन एक इंसान की शव मिलना जब वहां एक कोतूहल का विषय बन गया तो धीरे धीरे यह बात इलाके में आग की तरफ फैलने भी लगे. स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना मोहनपुर थाने व ढोलबज्जा थाने को दिया तो पता चला की ट्रक लूटकांड के मामले में लाटता चालक रामपुकार गिरी का शव है. ढोलबज्जा पुलिस ने मोहनपुर ओपी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया.

उसके बाद नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार, इंस्पेक्टर भरत भूषण ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा. बताते चलें कि घटना में संलिप्त चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं बुधवार को भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रहे थे.