01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

ढोलबज्जा: जमीन विवाद में, चचेरे भाई को फंसाने के लिए घर में लगाई आग,मची अफरा-तफरी।

Share This Post:

रिपोर्ट/-मनीष कुमार मौर्या/-ढोलबज्जा: बुधवार की रात करीब 8:00 बजे जमीन विवाद को लेकर, चचेरे भाई के द्वारा घरों में आग लगा दिए जाने की बात सामने आ रही है. घटना ढोलबज्जा थाना के भगतसिंह चौक स्थित महादलित महोल्ले की है. जहां भिखारी राम व लूचो राम के बीच वर्षों से वासगीत पर्चा वाली जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ग्रामीणों ने बताया कि- उक्त खतियानी जमीन बाजार निवासी राजेश जायसवाल व सदानंद जायसवाल का है. जिसमें करीब 28 डिसमल जमीन का वासगीत पर्चा भिखारी व चचेरे भाई लूचो राम समेत पांच लोगों के नाम से मिला है. जिसके बाद लूचो राम ने जमींदार से एक कट्ठा जमीन रजिस्ट्री करा जबरदस्ती उस पर घर बना रहे थे. मामले की जानकारी ढोलबज्जा थाना व नवगछिया एसपी को मिलने के बाद बुधवार को ढोलबज्जा पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर, दोनों पक्षों को घर बनाने से रोक लगा दी थी. साथ हीं जमीन मापी का समय 11 जून दिया गया था.

बावजूद पुलिस को जाने के बाद दुसरे पक्ष की ओर से भिखारी राम के साथ मारपीट करने का प्लानिंग चलने लगा. जिसके डर से वह बाहर सड़कों पर भाग निकले. इसी बीच किसी ने भिखारी को फंसाने की नियत से लूचो के घर आग लगा दी. वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि- भिखारी ने हीं लूचो के घर आग लगाई दी है तो, कोई बोल रहा था चचेरे भाई भिखारी को फंसाने खुद लूचो ने अपने हीं घर आग लगा ली. किसी ने आग लगाते हुए देखे जाने की बात नहीं पता पा रहे थे. आग की लपटे जब तेज होने लगी तो घर के लोगों ने जोर-जोर से शोर मचाने लगे. सूचना मिलते हीं स्थानीय लोगों व ढोलबज्जा थाने की दमकल गाड़ी के साथ पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर आग पर काबू पाया. आग से किसी तरह के जान-माल की क्षति नहीं हुई है. वहीं ढोलबज्जा प्रभारी थानाध्यक्ष से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.


नवगछिया:प्रेम जाल में फसाकर युवक ने लड़की को शादी का दिया झांसा, 1 साल तक किया यौन शोषण,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

भागलपुर: वार्ड मेंबर का ऐसा #दबंगई कि- एक परिवार अपना घर छोड़कर दूसरे के घर शरण लेने को मजबूर,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

बांका: नवटोलिया मदरसा ब्लास्ट में बड़ा खुलासा, #IED विस्फोटक से हुआ था ब्लास्ट,पूरे गाँव के लोग गायब,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।